Wednesday, February 16, 2011

jan-sampark abhiyaan ki shuruaat

१०.०२.२०११
मदनगंज-किशनगढ़ (जिला-अजमेर )
संघ उतरा मैदान में 

हिंदूवादी संगठनों के खिलाफ दुष्प्रचार की राजनीति के विरोध में अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मैदान में उतर गया हेँ. संघ ने बुधवार को बजरंग कालोनी स्थित बजरंग शाखा बस्ती से जनसंपर्क अभियान का शुभारम्भ कर दिया हेँ. 
इस मौके पर जनसंपर्क अभियान पत्रक का विमोचन भी किया गया. विमोचन कार्यक्रम को मुख्य वक्ता माधव गोशाला के प्रभारी देवाराम ने कहा कि हिन्दू विरोधी दुष्प्रचार की राजनीति के तहत केंद्र सरकार संघ को आतंकवादी संगठन घोषित करने की साजिश रच रही हेँ. इस दुष्प्रचार के खिलाफ संघ के कार्यकर्त्ता घर-घर जनसंपर्क  कर लोगों को जागरूक करेंगे. 
इस दौरान वक्ताओं ने भारत में रहने वाले हिन्दुओं को अपने अस्तित्व की रक्षा के जागृत होने एवं युवा वर्ग को समाज एवं राष्ट्र के प्रति कर्तव्य का पालन करने का आहवान किया. 
इससे पूर्व जिला संघचालक मुकेश अग्रवाल, जिला प्रचार प्रमुख लक्ष्मीनारायण  सोनगरा, जिला इन्टरनेट प्रमुख भारत भूषण शर्मा एवं अन्य ने पत्रक का विमोचन किया. कार्यक्रम में प्रकाश यादव, नौरतमल सिसोदिया, अजय प्रजापति, सूरज यादव, जीवन चौधरी, अर्जुन लुहार, गोपाल यादव, धनराज, छोटू चौधरी, बजरंग शाखा कार्यवाह नंदकिशोर सेन, हेमेन्द्र आदि उपस्थित थे.

1 comment: